लड़कों की वह कौन सी खूबी होती है, जिस पर लड़कियां अक्सर दीवानी हो जाती है?

आज कल तो वैसे हर लड़की 13 की होने के बाद बहकने लग जाती है। उस समय उनके दिमाग मे आकर्षण चलने लग जाता है और ऐसे समय में उनको भटकाना सही रहता है लेकिन मैं इसके खिलाफ हु।

और जो लड़की अगर 18 तक अपने आप को संभाल कर रखती है वह फिर उस आकर्षण से बच जाती है तब ऐसे में प्रेम जाल काम नही करता है वैसे करता तो है लेकिन जान लगा दी जाए तब।

Image Source - Pixabay



आप को अगर बेटिंग करना पसंद है तो फील्डिंग करना भी जरूरी है तभी आप ग्राउंड को भी समझ पाओगे और आपको बाकी फील्डरों से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

और हां लड़किया पहले जानबूझकर आपको भाव देगी और देखेगी की आप क्या करते हो? यदी आप उसको बार-बार घूरे जा रहे हो उसके पीछे ही पड़े जा रहें हो तब वह समझ जाएगी कि यह तो एक नम्बर का घटिया इंसान हैं जरा सा भाव क्या दिया पीछे ही पड़ गया ऐसे तो हर किसी के पीछे पड़ जाता होगा?🤔

लड़किया लड़को जैसी नही होती है जो सिर्फ़ सेक्स के लिये किसी के पीछे पड़ जाए जबकि लड़के बहुत कम ऐसे मिलेंगे जो प्यार को सिरीयस लेंगे प्यार की कद्र करेंगे।

ज़्यादातर लड़के ही लड़कियों को धोखा देते है और हां जो लड़की किसी से धोखा खा जाती है वह खुद फिर दूसरों को धोखा देने लग जाती है या सम्भल जाती है।

जरूरी नही कोई लड़की धोखा खाकर सिर्फ धोखा देगी दरअसल ऐसा है कि लड़के उतने भावुक नही होते जितनी लड़किया रहती है। और कई बार लड़किया धोखा खाकर डिप्रेस होकर उस वाक्य से उबरना चाहती है इसलिये किसी अच्छे इंसान की तलाश में रहती है लेकिन 2 बाते होती है 1 उसको ये डर लगा रहता है कहीं ये भी मुझे यूज करके छोड़ न दे और दूसरी बात ऐसा हो भी जाता है कि दूसरा वाला भी छोड़ दे और लड़कों को कोई फर्क नही पड़ता ।

ऐसे जानवर रूपी लड़को की वजह से शरीफ लड़के भी बदनाम हो जाते है और इसकी कोई मशीन नही जिससे पता चले कि किसके मन मे क्या चल रहा है।

हालांकि लड़किया लड़को से अलग-अलग कारणों से दीवानी होती है।

किसी के लिये लुक मेटर करता तो किसी के लिए इंसान करता है उसकी विचारधारा करती है।

और यदि कोई लड़की किसी लड़के को भाव देती है तो उसके पीछे का सिर्फ यही कारण नही की आपमें उसको दिलचस्पी है । हाँ उसको आप पहली बार में अच्छे लगे लेकिन अगर आपकी सूरत अच्छी और सीरत खराब है तो आप एक कुत्ते के समान है।

प्यार करो और निभाओ और इधर उधर लार टपकाने से अच्छा है कि लड़की पसन्द करो घरवालो को बताओ रिश्ते की बात तय करो समय दो फिर शादी करलो।