अपने कभी अपने साथी को अपने ही घर में धोखा देते हुए पकड़ा है ? और उसके बाद आपने उसके साथ क्या किया ?

 

मैंने अपनी गर्ल फ्रेंड को अपनी शादी से 2 हफ्ते पहले अपने जिम इंस्ट्रक्टर के साथ सेक्स करते पाया। यह मेरे जीवन का सबसे बुरा समय था और इसने मुझे एक गहरी नींद में धकेल दिया जिससे निकलने में मुझे पूरा साल लगा 

 

उसका नाम टीना था। टीना और मैंने रिश्ता तब शुरू किया जब मैं 27 साल का था और वह 22 साल की थी। दो साल के रिश्ते के बाद हमने शादी करने का फैसला किया (उस समय मैं 29 का था और वह 24 साल की थी)। हमारा संबंध बहुत अच्छा चल रहा था, हमें एक-दूसरे पर इतना भरोसा और सम्मान था कि क्या कहें, हमारे भव्य दिन से 2 सप्ताह पहले तक सब कुछ बहुत खूबसूरत था फिर मुझे अपने जीवन का सबसे चौंकाने वाला सच मिला।


Image source- Google-Quora

 


शादी से 4 महीने पहले, टीना ने अपनी नौकरी छोड़ दी और कहा कि शादी के काम के साथ-साथ नौकरी पर दबाव डालना मुश्किल होगा। शादी के बाद दूसरी नौकरी पाना उसका उद्देश्य था।

 

नौकरी छोड़ने के बाद उन्होंने जिम जवाइन किया। अपने काम के चलते मैं केवल सप्ताह के अंत में ही जिम जा पाता था जबकि वह सप्ताह के अंत के दिनों के साथ-साथ दिन के समय में भी जा रही थी । यह हमारी शादी से 2 सप्ताह पहले का समय था।

 

एक शनिवार जब मैं बाहर काम कर रहा था तो एकमध्य आयु वर्ग के कपल ने मुझसे पूछा, "क्या वो तुम्हारी प्रेमिका है ? " मैंने कहा हाँ "।" वह आम तौर पर सप्ताह में 11- 11.30 बजे के आसपास यहाँ आती है ? "मैंने फिर से" हाँ "कहा। महिला ने कहा" बेटा तुम्हें देखने की जरूरत है। वहाँ एक अफवाह चल रही है कि उसका और जिम प्रशिक्षक का चक्कर चल रहा है। हम आपको हफ्तों से यह बताना चाहते हैं, क्योंकि आप एक अच्छे व्यक्ति की तरह दिखते हैं।

 

यह मेरे लिए बहुत हैरान जनक था। मैंने तुरंत टीना को देखा। वह जिम प्रशिक्षक के साथ बहुत करीब थी । वे मजाक कर रहे थे, मुस्कुरा रहे थे।

 

शांत हो जाओ बेटा, मैंने खुद से कहा। सिर्फ इसलिए कि कुछ कपल ने कहा है तो इसका मतलब यह थोड़ा है कि वह सच ही होगा। टीना वास्तव में बहुत अच्छी लग रही थी और उसके शरीर का आकार अच्छा था। उसकी तुलना में मैं वास्तव में एक औसत दिखने वाला व्यक्ति था, लेकिन हमारे रिश्ते में लुक और फिगर कभी चिंता का विषय नहीं था। खैर वह जो प्रशिक्षक के आसपास मजाक कर रही थी वह बड़ी मांसपेशियों वाला एक बड़ा लड़का था।

 

वैसे भी शनिवार और रविवार की रात दो नींद की रात थी, मेरे दिमाग में हजारों सवाल तैर रहे थे। अगर वह सच में मुझे इस आदमी के साथ धोखा दे रही है ? अगर वह ऐसा कर रही है तो मैं भारी शादी कर रहा हूं और मेरा बाकी जीवन भी पूरा बर्बाद हो जाएगा। अगर वह पकड़ी गई, तो शादी का क्या होगा?  इतने सारे सवाल और अनिश्चितताएँ। मुझे जल्द से जल्द इस छांटिंग की जरूरत है, क्योंकि उस समय मेरे लिए एक तरह की जीवन और मृत्यु की स्थिति है।

 

रविवार को मैंने अपने दो सबसे अच्छे दोस्तों को इस बारे में बताया। फिर हमने एक योजना तैयार की। मुझे पता था कि वह सोमवार को फिर से जिम जाएगी । इसलिए मैंने काम पर जाने का नाटक किया और फिर अपने दो दोस्तों के साथ मै उसकी जासूसी करने लगा। हमने अपनी एक दोस्त की कार का इस्तेमाल किया क्योंकी मुझे शक था कि वह मेरी कार को पहचान लेगी। वह टैक्सी से सुबह करीब 11.30 बजे घर से निकली और सुबह 11.45 बजे जिम पहुंची।

 

लगभग 12:30 बजे जब मैंने उसे फोन किया तो उसने मुझे बताया कि वह घर पहुंच चुकी है। 12.45 बजे जब वह फिर वह भी बाहर नहीं आई तो दोपहर 1 बजे हमने जिम जाने का फैसला किया। मेरे दो दोस्तों ने ग्राहकों के रूप में अंदर जाने का फैसला किया और   मैं उनके पीछे जा रहा था।

 

हम सीधा ट्रेनर रूम में गए और वहां मैंने अपनी पूरी ताकत से दरवाजे को लात मारी। यह लकड़ी का दरवाजा नहीं था बल्कि हार्डबोर्ड से बना दरवाजा था, इसलिए वह आसानी से टूट गई। वहाँ मैं सबसे बुरी चीज देख सकता था जिसकी मैं कभी उम्मीद भी नहीं कर सकता था | प्रशिक्षणकर्ता जिसे वो पिछले शनिवार को चुटकले सुना रही थी, वह टीना के साथ सेक्स कर रहा था वह भी बिना कंडोम के। वह पूरी तरह से नग्न थी, जबकि वह आदमी आधा नग्न था।

 

 

मैं उस बिंदु से हुई चीजों को विस्तृत नहीं करना चाहता हूं। एक बात यह है कि मुझे कुछ आसन पसंद नहीं हैं, इसके अलावा यहां कहानी बहुत लंबी हो जाएगी।

 

इसलिए मैंने उस निर्णायक सोमवार की शाम तक हमारी शादी के सभी कार्यक्रमों को बंद करवा दिया। हां, बड़े दिन से सिर्फ 2 सप्ताह दूर। मैं एक गंभीर डिप्रेशन में चला गया। वह मुझे माफ करने के लिए दिन-रात फोन कर रही थी।

 

यह घटना जिम के मालिक तक पहुंच गई, जिसके परिणामस्वरूप दोनों प्रशिक्षकों को उनके अभद्र व्यवहार के कारण हटा दिया गया। आगे मुझे पता चला, कि एक नहीं बल्कि दोनों इंस्ट्रक्टर टीना के साथ सेक्स कर रहे थे।

 

5 साल पहले ऐसा हुआ था। पिछले साल मैंने एक सभ्य महिला से शादी कर ली, जिसे मैंने 3 साल पहले डेट करना शुरू किया था। उम्मीद है कि चीजें सुचारू हो जाएंगी, लेकिन मुझे हर किसी के साथ खुलकर रहने की जरूरत है। मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं, उसकी देखभाल करता हूं, उसका सम्मान करता हूं, उस पर विश्वास करता हूं, लेकिन साथ ही साथ मैं उस पर अतिरिक्त सतर्कता भी रखता हूं।

 

अब रही टीना की बात तो उसके बारे में मैंने दूसरों से यह सुना है कि वह अब पार्टीबाजी और शराब पीने की आदि हो चुकी है। टीना कभी पत्नी सामग्री नहीं थी। वह बस जीवन की इच्छाओं में मज़ा और उत्साह चाहती थी । अब वह जीवन जी रही है जिसे वह हमेशा से चाहती थी । पार्टी, बहुत सारा सेक्स और नया रोमांच। वहीं दूसरी तरफ मैं एक शांत, शांत, सुखी पारिवारिक जीवन चाहता था जिसका मैं अभी आनंद ले रहा हूँ।