MILF का क्या मतलब होता है ? 

इसका शाब्दिक अर्थ है Mother I Like to Fuc* | 

अब मैं आपको इसका मतलब समझाता हूँ | मिलफ वो माँ जैसी औरत होती है जिसके साथ सम्भोग करने की इच्छा हो | 35-40  साल की गठीले बदन की औरतों के लिए यह सबद मिलफ उपयोग किया जाता है |  अक्सर ही काम उम्र के लड़के मिलफ औरतों को बहुत पसंद करते हैं | इसके क्या कारण हैं यह मैं आपको नीचे बताऊंगा -  

Image source- Google


(1) उनका शरीर पूर्णत वयस्क होता है। स्तन बड़े और नितम्ब भारी होते है जो बहुत ही आकर्षक लगते हैं।

 (2) हर लड़के के दिमाग मे अपनी ही माँ के साथ सेक्स करने की एक इच्छा दबी हुई होती हैं, लेकिन समाज के बेरियर यह बात उन्हें सोचने भी नही देते इस कारण यह भावना अन्य महिलाओं के प्रति बाहर आती है जो माँ के उम्र की होती हैं।

 (3) हमारा दिमाग इस तरह काम करता है कि जो चीज हमे नही मिल सकती उसके प्रति आकर्षण होता हैं। इसकारण एक ऐसी औरत जो शादीशुदा है और अपनी ही माँ की उम्र की या बड़ी है तो उसके साथ तो सम्भोग की सम्भवना बहुत कम होगी इसी कारण हमारा मन उसी तरफ आकर्षित होता हैं।

 कुछ लोग मानते है कि आज कल लड़कियों से ज्यादा आसान ऑन्टीयो को पटाना  हो गया हैं लेकिन यह पहले भी था। लड़कियों को पटाना  आज जितना आसान है उतना कभी भी नही था।

आप अगर लड़के है तो कोशिश करते रहिए आपको भी मिलेगी, MILF और अगर आप milf है तो कभी अपने बेटे की उम्र के बच्चों को भी मौका दीजिए बिस्तर पर।

 और अगर आप किसी milf के पति है तो अंकल आपके जवान बच्चों की माँ कब किस बच्चे के साथ बिस्तर पर होगी कह नहीं सकते।

अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी हो लाईक कीजिये और अपने और दोस्तों के साथ शेयर कीजीजे | हम आपके लिए ऐसी ही बेहतरीन पोस्टें ले के आते रहेगें